पुरस्कारों की सूची

संसार माता परमेश्वर के प्रेम से प्रेरित हुआ है जो आपदाओं, बीमारियों, और पर्यावरण प्रदुषण से पीड़ित लोगों को आशा देती हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति स्वयंसेवा पुरस्कार

2011 में अमेरिकी राष्ट्रपति स्वयंसेवा पुरस्कार

अमेरिकी राष्ट्रपति स्वयंसेवा पुरस्कार उन व्यक्तियों या समूह को पुरस्कृत किया जाता है जिसने निरंतर स्वयंसेवा कार्य किए हैं।
सेवा के घंटों के अनुसार कांस्य, रजत, और स्वर्ण के अलग अलग स्तरों के पुरस्कारों को जारी किया जाता है। जो अपने जीवन काल में 4,000 घंटों से अधिक सेवा का योगदान करते हैं, वे कांस्य, रजत और स्वर्ण पुरस्कारों के साथ सर्वोच्च सम्मान, राष्ट्रपति लाइफटाइम अचीवमेंट प्राप्त करता है।
2011 में, चर्च ऑफ गॉड ने अमेरिका में विभिन्न स्वयंसेवा कार्य किए- जैसे कि पर्यावरण सफाई, रक्त अभियान, आपदा राहत, वरिष्ठ नागरिकों को आराम देना, और संगठन और व्यक्तिगत की हर वर्ग के लिए सर्वोच्च सम्मान- और अमेरिकी राष्ट्रपति स्वयंसेवा पुरस्कार प्राप्त किया।
(स्वर्ण-समूह पुरस्कार, राष्ट्रपति लाइफटाइम अचीवमेंट व्यक्तिगत पुरस्कार-प्रधान पादरी किम जू चिअल)।

2014&2015 अमेरिकी राष्ट्रपति स्वयंसेवा पुरस्कार

आपदा राहत, वंचित पड़ोसियों, बच्चों और बुजुर्गों की मदद करने के कार्य सहित स्वयंसेवा कार्य के 1,000 से अधिक घंटों को प्रदर्शित करने के लिए, नवंबर 2014 में, चर्च ऑफ गॉड को दूसरी बार राष्ट्रपति स्वयंसेवा पुरस्कार प्राप्त हुआ (स्वर्ण, समूह पुरस्कार)।

अमेरिका के डेनवर और कोलोरॅडो में चर्च ऑफ गॉड को अमेरिकी राष्ट्रपति स्वयंसेवा पुरस्कार प्राप्त हुआ। (स्वर्ण, समूह पुरस्कार) अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने 2011, 2014, 2015 में चर्च ऑफ गॉड को उनके निरंतर स्वयंसेवा कार्य के लिए यह सम्मान पुरस्कृत किया।

अमेरिका में सबसे प्रतिष्ठित स्वयंसेवा पुरस्कार
स्वर्ण (एक समूह के लिए सर्वोच्च सम्मान, पांच बार)
लाइफटाइम अचीवमेंट (एक व्यक्ति के लिए सर्वोच्च सम्मान)

लाइफटाइम अचीवमेंट (जून 2011) ㅣ स्वर्ण(जून 2011)
स्वर्ण(नवंबर 2014) ㅣ स्वर्ण(जून 2015) ㅣ स्वर्ण(सितंबर 2015)
स्वर्ण(दिसंबर 2015) ㅣ कांस्य(जुलाई 2017)


तीन कोरियाई सरकारों से राष्ट्रपति पुरस्कार

कोरियाई राष्ट्रपति समूह सम्मान पत्र एक समूह के लिए सबसे सम्मानित पुरस्कार है जिसने पांच से अधिक वर्षों के लिए एक क्षेत्र में अच्छी सेवाएं प्रदान की हैं; यह एक कठोर परीक्षण और जांच पड़ताल के द्वारा पुरस्कृत किया जाता है। एक धार्मिक समूह का उसे प्राप्त करना एक असाधारण बात है। कोरिया की सरकारों ने विभिन्न स्वयंसेवकों के माध्यम से कोरिया के विकास, सुरक्षा और एकता में चर्च के योगदान को मान्यता दी।

राष्ट्रपति समूह प्रशस्ति पत्र (मई 2015)
योग्यता का पदक (अगस्त 2004)
राष्ट्रपति प्रशस्ति पत्र (फरवरी 2003)